सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा की चोटी बहन परिणीति ने कर दिया बड़ा कांड, छोटी ड्रेस में झुक कर दिखाया बॉडी पार्ट्स…

Superstar Priyanka Chopra’s peak sister Parineeti made a big scandal, bowed down in a small dress and showed body parts …बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई वहीं आज के समय में उनके चाहने वालों की संख्या में भी कोई कमी नहीं है वहीं पर परिणीति चोपड़ा भी अक्सर ही अपने फैंस के बीच कोई ना कोई पोस्ट शेयर करके उनसे जुड़ी रहती है! बता दे कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नजर आती है! अब हाल ही में एक बार फिर से उनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही है!

अभिनेत्री आए दिन सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री में से एक मानी जाती है वही वह कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी अपनी फोटो या वीडियो के चलते सुर्खियां बटोरी थी! लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कुछ तस्वीरें है और हाल ही में अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें एक बार फिर से वायरल हो रही है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

दरअसल अभिनेत्री की यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है और वायरल तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसे अब उनके फैंस के द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है वही यह तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती हुई नजर आ रही है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

बात करें वायरल तस्वीर के बारे में तो इसमें परिणीति चोपड़ा ने मरून कलर की शर्ट ड्रेस पहनी हुई है और उनकी इस ड्रेस में वाइट कलर से डिजाइन बना हुआ है वहीं अभिनेत्री की यह ड्रेस काफी ज्यादा डीपनैक ड्रेस ऐसे में लाइट मेकअप के साथ बीच में मांग निकालकर अभिनेत्री ने अपने बालों को बांधा हुआ वहीं अब इन तस्वीरों पर उनके फेंस प्यार लुटा रहे है!

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *