मालदीव में उर्वशी रौतेला ने मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड कर बढ़ाया पारा

बॉलीवुड मॉडल-अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की है जिसमें वह समुद्र तट पर आराम करते हुए अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि यह तस्वीरें माल दिन की है. यही नहीं बर्थडे गर्ल ने अपनी हॉटनेस दिखाते हुए एक रील इंस्टाग्राम पर अपलोड की। इस टू पीस सेट में उर्वशी रौतेला काफी सेक्सी लग रही हैं. एक्ट्रेस मैचिंग शॉट्स के साथ टाई-डाई स्ट्रिंग ट्रायंगल बिकनी ब्रा पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स, ब्रेसलेट, गोल्ड प्लेटेड लेयर्ड चेन के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया।

https://www.instagram.com/reel/CaZXjN1hhSb/

गौरतलब है कि उर्वशी ने अपने फ्रिंज फ्लॉन्ट करते हुए अपने बालों को हल्का भीगा और खुला रखा और मिनिमल मेकअप और पिंक लिपस्टिक के शेड के साथ फिनिशिंग टच दिया और उन्होंने दोजा शाइन व्हाई कैट के एक गाने के साथ बर्थडे फुल ऑफ सनशाइन, रेनबो ऑफ स्माइल्स एंड लाफ्टर रेन लिखा.

https://www.instagram.com/reel/CZKOMaKoR97/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

अगर उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखरी बार उन्हें मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली थी। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी। उर्वशी अपना तमिल डेब्यू सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ से करेंगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *