प्रभास और अन्य बड़े स्टार्स के साथ यह बॉलीवुड हसीना दिखाएगी आदिपुरुष में अपना जलवा, मीडिया के सामने खुद बताई सच्चाई

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है. फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई है. इस फिल्म में जन्नत ‘फेम’ सोनल चौहान की भी एंट्री होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सोनल अहम भूमिका निभाएंगी.

आपको बता दें कि यह फिल्म रामायण पर आधारित है, जिसमें प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। सैफ अली खान रावण के अवतार में नजर आएंगे। फिल्म में कृति सेनन सीता का किरदार निभाने वाली हैं। इन सबके अलावा एक्टर सनी सिंह और वत्सल सेठ भी नजर आने वाले हैं. अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सोनल चौहान की भी एंट्री हो चुकी है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ में नई कास्ट के तौर पर शामिल होने की जानकारी खुद सोनल चौहान ने दी थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि सोनल चौहान ने खुद फिल्म में अपनी एंट्री की पुष्टि की थी। सोनल ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन उन्होंने कहा है, “हां, मैं आदिपुरुष का हिस्सा हूं और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि दर्शक आदिपुरुष जैसी बेहतरीन रचना का आनंद लेंगे। ”

गौरतलब है कि ‘आदिपुरुष’ को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं कि यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी बजट फिल्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट 350 से 400 करोड़ रुपये के बीच है। इस फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिसमें प्रभास श्रीराम के अवतार में नजर आ रहे थे। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग हो चुकी है और कुछ अभी बाकी हैं। हिंदी के अलावा ‘आदिपुरुष’ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *