श्वेता तिवारी की बेटी ने पहन ली इतनी छोटी स्पेगेटी टॉप, बार-बार पड़ी संभालनी, वीडियो हुआ वायरल …

Shweta Tiwari’s daughter wore such a small spaghetti top, had to handle it again and again, the video went viral…:टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. पलक भी अपनी मां की तरह इंडस्ट्री में खास पहचान बनाने की कोशिश में हैं. पलक सोशल एक्‍टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं पलक पपराजी की भी फेवरेट बनी हुई हैं। पलक जहां भी जाती हैं पपराजी उन्हें कैमरे में कैद कर लेते हैं।

हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ काफी चर्चा में रहा था। इसी बीच एक बार फिर पलक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पलक का बोल्ड लुक देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. यहां देखें वीडियो…

पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पलक बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान उनका ड्रेसिंग सेंस सबका ध्यान खींच रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पलक ने ऑरेंज कलर की स्पेगेटी टॉप के साथ डेनिम जींस पहनी हुई है. वहीं उन्होंने अपने टॉप से ​​मैचिंग ऑरेंज बूट्स कैरी किए हैं जो उनके लुक को और भी हॉट बना रहे हैं. इस दौरान पालम ने काला चश्मा और हाथ में सफेद रंग का बैग रखा हुआ है। वहीं उनके खुले बाल उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं. इस दौरान पलक पपराजी को देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

 

वहीं आप देख सकते हैं कि पलक इस स्पेगेटी टॉप में कंफर्टेबल नहीं लग रही हैं. पलक बार-बार अपना टॉप ठीक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक कई बार देखा जा रहा है. वहीं फैंस लगातार इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *