जब खुल्लम-खुल्ला करण जौहर के सवाल : अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ करना चाहेंगी से-क्स?’: पर जहान्वी कपूर ने दिया ये बड़ा जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता करण जोहर इन दिनों अपने पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन को लेकर चर्चा में बने हुए! ऐसे में अभी हाल ही में इस रियालिटी शो का दूसरा एपिसोड भी लॉन्च कर दिया गया है और जिस में अभिनेत्री जानवी कपूर और सारा अली खान भी शामिल हुई थी वहीं इस दौरान निर्देशक करन जौहर ने सारा अली खान से पूर्व बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स को लेकर सवाल किया जिसका सारा अली खान ने गोलमाल तरीके से जवाब भी दे दिया और उन्होंने कहा कि सही जवाब है नहीं! सही जवाब है शायद!

वहीं अभिनेत्री जान्हवी ने कहा है कि वह तो कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहेगी और इस मौके पर सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने को लेकर भी बातचीत की है! साथ ही उन्होंने इच्छा भी जताई है कि वह दक्षिण फिल्मों के अभिनेता विजय देवरकोंडा को डिलीट करना चाहती हैं!

वही उल्लेखनीय है कि विजय तेलुगू फिल्मों के जाने-माने सितारे वही सारा अली खान का कहना था कि वह अपने भविष्य के पति के तौर पर रणवीर सिंह को ही चुनना पसंद करेगी अभिनेत्री का यह भी कहना था कि उन्हें इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि वह शादीशुदा यह कोई बड़ी बात नहीं है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *