विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय जल्द दूसरी बार मां बनने वाली है? गूंज उठी छोटे बच्चे की किलकारी! जानिए पूरी हकीकत….

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान इस स्टार परिवार का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा आराध्या और ऐश्वर्या के लुक को लेकर हो रही है.

इस दौरान ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ था, वहीं आराध्या ब्लैक और अभिषेक ग्रे-लाइट पिंक कलर के ट्रैकसूट में नजर आईं। तीनों के मुंह पर नकाब भी था। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर ऐश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी के चर्चे शुरू हो गए हैं. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट लग रही हैं.

बेबी बंप छुपा रही थी ऐश्वर्या?

साथ ही ऐश्वर्या के ढीले-ढाले कपड़े और उनके चलने के अंदाज को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में लोगों का कहना है कि बच्चन परिवार की बहू अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या छुट्टियां मना कर न्यूयॉर्क से लौटी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ट्रोल हो रही हैं ऐश्वर्या

एयरपोर्ट से तीनों का बाहर आने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग ऐश्वर्या को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोग ऐश्वर्या को प्रेग्नेंट बता रहे हैं तो कुछ लोग उनके काले लंबे कोट की तुलना बुर्का से कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा, ‘क्या वे प्रेग्नेंट हैं? एक अन्य यूजर ने पूछा है, ‘क्या वे सऊदी अरब से लौटे हैं? एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ऐश्वर्या ने बुर्का पहना हुआ है। एक यूजर ने लिखा, ”ये हेमशा लंबे कोट और कवर में क्यों घूम रही है.”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *