टीवी के फेमस शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Roshan Singh Sodhi डूबे करोड़ों के कर्ज में, इस तरह बचा रही है अपनी जान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के Roshan Singh Sodhi: टीवी की दुनिया के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों का पसंदीदा शो है. यह कॉमेडी सीरियल करीब 14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। शो की स्टारकास्ट भले ही लंबी हो लेकिन हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो में काम करने वाले कलाकारों से लेकर शुरू से ही जिन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है कि वो भी फैंस के दिलों में बसे हुए हैं. शो के हर किरदार के बारे में तो आप जानते ही होंगे लेकिन क्या आप रोशन सिंह सोढ़ी की असल जिंदगी से वाकिफ हैं?

मजबूरी में आये मुंबई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah‘ शो में पार्टी के लिए हमेशा तैयार रहने वाले और अपनी पत्नी से प्यार करने वाले Roshan Singh Sodhi का असली नाम गुरचरण सिंह है. गुरचरण सिंह ने अपने कूल अंदाज से शो में जान डाल दी थी. आज भले ही वह शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन जब भी रोशन सिंह सोढ़ी की बात आती है तो सबसे पहले गुरचरण सिंह का ही चेहरा आता है। लेकिन जीवन में इतना कुछ हासिल करने से पहले गुरुचरण सिंह काफी मुश्किल में थे। मजबूरी में उन्हें मुंबई आना पड़ा।

कर्जदार पीछे थे

कभी रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने अपने एक लाइव वीडियो में बताया था कि वह ऐसे समय में मुंबई आए थे, जब वह काफी कर्ज का सामना कर रहे थे। पैसे मांगने के लिए लोग उसके पीछे पड़ गए। जब गुरचरण सिंह को कहीं से उम्मीद नहीं मिली तो वे मुंबई चले गए और छह महीने के अंदर ही उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोल मिल गया।

शो ने कह दिया अलविदा

गुरचरण सिंह शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थे। साल 2013 में उन्होंने शो छोड़ दिया लेकिन पब्लिक डिमांड के चलते उन्हें 2014 में वापस आना पड़ा। लेकिन छह साल काम करने के बाद साल 2020 में उन्होंने एक बार फिर शो को अलविदा कह दिया। इस बार उनकी जगह बलविंदर सिंह सूरी ने ले ली। जो रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभा रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *