बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की सोशल मीडिया पर अपनी नहाते हुए तस्वीर अपलोड, तस्वीर देख सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया यह रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती रहती हैं। वह भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाएं हुए रहती हैं. अब उन्होंने नहाते हुए अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. उनकी इस तस्वीर से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

गौरतलब है कि आयशा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बाथरूम में नहाती नजर आ रही हैं, हालांकि उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन इस फोटो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. तस्वीर में आयशा का अब तक का सबसे बोल्ड लुक देख फैन्स की भी सांसें फूल रही हैं. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर कर आग लगा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब आयशा शर्मा ने अपनी कोई हॉट तस्वीर शेयर की है। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. आयशा की नहाते हुए फोटो वायरल हो गया है, जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, हाय समर। एक अन्य ने टिप्पणी की, सुपर सेक्सी। इसके अलावा तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

आपको बताते चलें कि आयशा शर्मा का करियर कुछ खास नहीं रहा है। वह लोकप्रिय अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं। आयशा शर्मा आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम के अपोजिट रोल प्ले किया था, जिसमें उनके काम को खूब पसंद किया गया था। वह लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर चल रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों पर राज करती रहती हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *