Question: When asked the girl what do both men and women like to take in the night

बॉलीवुड के इन 7 मशहूर खूंखार विलेन की बेटियों है हुस्न परी, सुंदरता के मामले में एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे, देखें फोटो…

फिल्मों का शोक हर किसी को रहा है वहीं बॉलीवुड में एक दशक ऐसा भी था जब किसी विलेन के बिना फिल्म का होना नामुमकिन सा लगता था और ऐसे में विलेन भी कोई सॉलिड होना चाहिए था तो उस दौरान इंडस्ट्री में काफी सारे विलेन आए हैं जिसमें अमरीश पुरी से लेकर शक्ति कपूर जैसे बड़े-बड़े नाम भी शामिल है! लेकिन आज हम आपको इनके बारे में नहीं बताने वाले बल्कि इन मशहूर विलेन की लड़कियों के बारे में बताने वाले हैं! तो चलिए जान लेते हैं साथ ऐसे 7 विलेन की बेटियों के बारे में-

राज बब्बर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज बब्बर ने काफी नाम कमाया है वही फिल्मों में उनको नेगेटिव किरदार भी काफी ज्यादा दिए गए हैं और लोगों को वह पसंद भी आए हैं लेकिन आपको बता दें कि उनकी बेटी का नाम जूही बब्बर है जो कि देखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है!

शक्ति कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री शक्ति कपूर का नाम तो हर कोई जानता है वही उनकी बेटी का नाम श्रद्धा कपूर है जो इस समय बॉलीवुड की जानी मानी और लोकप्रिय अभिनेत्री है!

अमरीश पूरी

हमेशा ही बॉलीवुड में नेगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले अमरीश पुरी आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं वही उनका हर एक डायलॉग हर किसी को आज भी आ जाता है लेकिन हालांकि अभिनेता आज हमारे बीच नहीं रहे हैं वहीं उनकी बेटी की बात करें तो उनकी बेटी का नाम नर्मता पूरी है जिनको एक्टिंग में आने का बिल्कुल भी कोई शौक नहीं है!

अमजद खान

गब्बर सिंह का किरदार निभाकर अमजद खान अमर ही हो गए हैं आज के समय में उनको और किसी परिचय की आवश्यकता ही नहीं रही है वहीं उनकी बेटी का नाम अहलम खान है जो रियल लाइफ में काफी खूबसूरत भी है!

प्राण

बॉलीवुड इंडस्ट्री का मशहूर विलेन प्राण तो आप लोगों ने देखे ही होंगे उनकी नेगेटिव किरदार हर किसी को काफी पसंद आए हैं वहीं उनकी बेटी का नाम पिंकी सिकंद है और उन्होंने अभी तक बॉलीवुड की तरफ रुख नहीं किया है!

मैकिंतोश मोहन

वह फिल्म शोले में सांबा का किरदार निभाकर बहुत लोकप्रिय हुईं, उन्होंने कई फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाए हैं, उनकी बेटी मंजरी और विनती बॉलीवुड उद्योग की एक लोकप्रिय निर्देशक और निर्माता हैं!

डेन्नी डेंजोंगपा

कांचा चीना और कटिया जैसे नकारात्मक किरदारों को निभाकर प्रसिद्धि पाने वाले डैनी को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनकी बेटी पेमा भी बॉलीवुड से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी ज्यादा खूबसूरत हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *