जब श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर ने सभी हद है कि पार, बाप बोनी कपूर के सामने ही दिखाई अपनी अंडरवियर…., देखें फोटो

अगर बॉलीवुड की दुनिया की बात करें तो यहां पर सभी अभिनेत्री कोई ना कोई ऐसी ड्रेस पहन ही लेती हैं जिसके चलते उनको काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और ऐसा ही अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है और जो देखते ही देखते वायरल हो गया यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर का वीडियो है और इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे है!

वही इस वायरल हुई वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री जानवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं जहां पर अभिनेत्री ने पर्पल कलर का वन पीस ड्रेस पहना हुआ है वही जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा अमेजिंग दिखाई दे रहा है ऐसे में अभिनेत्री ने लाइट मेकअप और खुले वालों के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है और हर बार की तरह अभिनेत्री का यह लोग हर किसी को पसंद आया है!

वहीं इस दौरान हर बार की तरह कैमरामैन उनको घेर लेते हैं और फोटो खिंचवाने के लिए कहने लगते हैं कि अभिनेत्री अपनी बहन ख़ुशी कपूर के पीछे ही रहती हैं लेकिन एक बार फिर कहने पर उनके आगे आ जाती हैं और अपनी गाड़ी की तरफ जाने लग जाती हैं! वही, इस दौरान कैमरे की लाइट पड़ते ही अभिनेत्री के अंडरगारमनेट्स दिखने लगते है और उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *