जब करण जौहर ने सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान से पूछा क्या आपने शारारिक संबंध बनाये है,मिला गजब का जवाब।

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर का शो कॉफी विद करण शुरुआत से ही काफी ज्यादा पॉपुलर रहा है वही बता दें कि इस रियलिटी शो का सीजन सेवन शुरू हो चुका है और अब बात हो रही है सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बारे में और बोनी कपूर की बेटी जानवी कपूर की जो कि करण जौहर के इस रियलिटी शो में पहुंची थी! वही आपको बता दें कि सारा अली खान और जानवी कपूर बचपन से ही एक दूसरे की काफी करीबी दोस्त रही है इतना ही नहीं बल्कि दोनों आउटिंग का कोई भी मौका बिल्कुल भी नहीं छोड़ते हैं और दोनों को कई मौके पर एक साथ देखा भी गया है जिनकी तस्वीर और वीडियो भी अक्सर सामने आती रहती हैं!

वही हाल ही में दोनों अभिनेत्रियों को मालदीव में छुट्टियों का इंजॉय करते हुए भी देखा गया है और जिस दौरान दोनों के खास दोस्त भी उनके साथ नजर आए हैं लेकिन अब हम बात कर लेते हैं करण जौहर के रियलिटी शो की जहां पर यह दोनों पहुंची थी और यहां पर दोनों से करण जौहर ने उनकी कुछ निजी जिंदगी को लेकर सवाल पूछे थे ऐसे में करण जौहर ने सारा अली खान से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में एक निजी सवाल कर दिया जो वाकई में ही हैरान कर देने वाला था!

दरअसल इस दौरान करण जौहर ने पूछ लिया कि क्या आपने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बनाए हैं हां या नहीं हालांकि ऐसे में असाधारण सी परिस्थितियों में सारा अली खान ने भी सवाल का जवाब बेहद ही मजेदार अंदाज में दे दिया है उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कह दिया है कि सही जवाब नहीं है और सही जवाब शायद ऐसा असाधारण परिस्थितियों में आप नहीं जानते यार! वही फिर शायद इसे रात तो रात ही बनाया गया! वही ऐसे में उनका जवाब सुनकर वहां पर मौजूद जानवी कपूर और करण जौहर दोनों ही काफी हंसने लगते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *