परिणीती चोपड़ा को हार्दिक ने किया प्रोपोज़, जिसके बाद परिणीती ने दिया ऐसा चौंकाने वाला जवाब कि…

Celebrities, Entertainment

आज सिनेमा और क्रिकेट मनोरंजन का सबसे बड़ा माध्यम बनकर उभरे हैं. क्योंकि हर व्यक्ति की रूचि ज्यादातर फिल्में और क्रिकेट की तरफ देखने को मिलती है. जब बात भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की हो तो पूरे देश की नजरें क्रिकेट मैच पर टिकी होती हैं. लेकिन आजकल क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का ख़ास लगाव बॉलीवुड की हसीनाओं की ओर देखने को मिल रहा है. फिर चाहे वो विराट कोहली हो या कोई और, ऐसा ही एक मामला हाल हि में देखने को मिला है.

जिसने पूरे बॉलीवुड से लेकर पूरी क्रिकेट इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लव अफेयर के बारे में तो सभी जानते हैं. लेकिन हालहि में क्रिकेट के धुरंधर खिलाड़ियों के रूप में पहचाने जाने वाले हार्दिक पांड्या के प्रपोजल का एक वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि इस वीडियो को अभी तक करोड़ो लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आइये आपको बतातें हैं आखिर क्या है इस वीडियो का असली सच.

वायरल इस वीडियो में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के अजीब तरह से किये गए प्रोपोज़ के बारे में बताया गया है. जिसमें परिणीति अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक साइकिल की फोटो शेयर करते हुए ट्विट किया था कि “एक शानदार सफर अपने सबसे प्यारे पार्टनर के साथ” जिसके बाद हार्दिक ने लिखा कि “यह एक दूसरा बॉलीवुड और क्रिकेट का लव लिंक है”. गौरतलब है कि हार्दिक का इशारा विराट और अनुष्का की तरफ था. जिन्हें पहला लव लिंक उन्हें और दूसरा लव लिंक परिणीति और खुद को बताया.

https://youtu.be/FymylmNMNko