तो जाह्नवी कपूर को अपने पापा-मम्मी की वजह से मिली इतनी पॉपुलैरिटी? एक्ट्रेस ने खुद दे दिया जवाब

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता के बारे में ताने और ट्रोल सुनने को मिलते हैं। सेलेब्रिटी स्टार किड होने के नाते जाह्नवी को कई ऐसी बातें सुनने को मिलती हैं, जिनके बारे में एक्ट्रेस ने अब खुलकर बात की है. जान्हवी कपूर ने कहा कि वह यह भी जानती हैं कि उनके हिस्से में जो लोकप्रियता आई है, वह उनके माता-पिता की वजह से है। जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं।

जाह्नवी कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी भ्रम नहीं है कि यह लोकप्रियता अपने दम पर कमा रही है. आपको बता दें कि जान्हवी जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के साथ डिज्नी+हॉटस्टार पर नजर आने वाली हैं। फिल्म में दीपक डोबरियाल और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। 2018 में करण जौहर समर्थित ‘धड़क’ से अपनी शुरुआत करने के बाद, जान्हवी ने ‘तगुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ और ‘रूही’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

उन्होंने नेटफ्लिक्स पर ‘घोस्ट स्टोरीज’ सहित अब तक सभी चार फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। जाह्नवी ने कहा, ‘मुझे इंडस्ट्री में सिर्फ चार साल हुए हैं। अगर चार साल में मेरा अनाज और पानी यहां से खत्म हो जाए तो मुझे कोशिश भी नहीं करनी चाहिए। लेकिन मुझे नहीं पता, मैंने वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचा है। मैं सिर्फ अच्छा काम करना चाहता हूं।’ श्रीदेवी की सबसे बड़ी बेटी होने के नाते, जान्हवी 2018 में अपनी शुरुआत करने से बहुत पहले अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के लिए चर्चा में थीं। उनकी छोटी बहन खुशी कपूर अब नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *