अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने समुद्र के बीचो-बीच करवाया हॉट फोटोशूट, देखें PHOTO

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की हॉट गर्लफ्रेंड इंटरनेशनल सुपर मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी Giorgia Andriani) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. वह इन दिनों इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में लगी हुई हैं. सोशल मीडिया पर जॉर्जिया अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट का तापमान बड़ा दिया है और अपने फैंस को तोहफा दिया है, जिसमे वह समुंद्र के बीच खड़ी होकर अपना परफेक्ट एफ्फीजी लुक दिखा रही हैं.

इन तस्वीरों में एक बार फिर से एक्ट्रेस की कमाल की सेंस ऑफ़ स्टाइल  देखने को मिल रही हैं. इन तस्वीरों को क्लिक करवाते समय वह कुछ इस तरह पोज दे रही हैं जैसे की वह कैमरा के लिए ही बनी हो. इस दौरान जॉर्जिया ब्लैक हाईनेक टॉप पर ब्लैक बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं. समुंद्र के बीचो बीच खड़ी होकर बालों में पोनी डाले वह किसी को देखती हुई दिख रही हैं. इन तस्वीरों में वाह अपनी अदा से वह बेदह क्लासी और हॉट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर  फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने केवल रेड हॉर्ट इमोजी शेयर किया है, हालांकि लिखा कुछ भी नहीं है.

हम आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि जॉर्जिया एंड्रियानी  ने अपना इतना हॉट अंदाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इससे पहले भी वह कई बार हॉट अवतार में देखी जा चुकी हैं. वह कोई भी तस्वीर खिंचवा है चाहे वह बिकनी में हो या फिर क्लासिकल लुक में, वह हर लुक में शानदार लगती हैं. जियोर्जिया एंड्रियानी किसी भी लुक को प्रभावित कर सकती हैं, उन्होंने इतनी परफेक्ट बॉडी के लिए वाकई में काफी मेहनत की है जिससे वह किसी भी लुक से हमारा ध्यान आकर्षित कर सकती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *