अनजान जगह पर एक बार फिर एक दूसरे के साथ रोमांटिक हुए विक्की और कैट, तस्वीरें अपलोड कर एक बार फिर किया सोशल मीडिया का पारा हाई

बॉलीवुड की सुपर हॉट जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ये कपल पिछले कुछ दिनों से एक गुमनाम डेस्टिनेशन पर है, जहां से दोनों हॉलिडे की खूबसूरत और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा चढ़ा रही हैं. भले ही दोनों ने ये खुलासा नहीं किया है कि ये कपल कहां है लेकिन तस्वीरों को देखकर साफ है कि विक्की और कैट प्रकृति के बीच हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

गौरतलब है कि पेड़ों की हरियाली और समुद्र की गहराई से घिरी इस जगह में कैट और विक्की एक दूसरे के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जो एक बार फिर फैंस को दीवाना बना रही है. हाल ही में कटरीना ने पति विक्की कौशल के साथ वेकेशन की सुपर-हॉट तस्वीरें शेयर की थीं और अब विक्की ने कुछ और तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. अभिनेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी सुपर हॉट पत्नी के साथ एक सुपर हॉट तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल द्वारा शेयर की गई ये सभी तस्वीरें कमाल की हैं। क्रूज पर साथ में सेल्फी लेने से लेकर एक-दूसरे की तस्वीरें क्लिक करने तक कैटरीना और विक्की की जोड़ी बेजोड़ है। वहीं क्रूज पर खड़े विक्की ने पीछे से पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की और जोरदार कैप्शन लिखा, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक्टर ने दिया कैप्शन- ‘वाई-फाई नहीं है फिर भी बेहतर कनेक्शन मिल रहा है’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में मल्टीकलर बिकिनी पहनी अपनी पत्नी की बाहों पर विजय ने अपना सिर टिका दिया है। विक्की ने जहां दमदार कैप्शन के साथ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं, वहीं कैट ने बिना किसी कैप्शन के सिर्फ इमोजी के साथ पोस्ट शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अगर इन दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ अगली बार सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास टॉलीवुड स्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ भी है। इस फिल्म में विक्की कौशल का कैमियो भी बताया जा रहा है. जबकि विक्की कौशल के पास बैक टू बैक कई फिल्में भी हैं। वह ‘गोविंदा नाम मेरा’ में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने सारा अली खान के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *