आराध्या बच्चन की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल, अभिषेक- ऐश्वर्या की बेटी पर फैन्स ने लुटाया प्यार

Unseen picture of Aaradhya Bachchan went viral, Abhishek- fans showered love on Aishwarya’s daughter:बच्चन परिवार सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना ही रहता है. अमिताभ बच्चन, जया, ऐश्वर्या अभिषेक हों या आराध्या फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. बीते दिनों आराध्या की स्कूल की तस्वीरें जमकर वायरल हुईं थीं. जो सोशल मीडिया पर छा गई थीं. वहीं हाल ही में आराध्या और अभिषेक की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आईं हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. फैंस जमकर इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कभी नन्ही आराध्या पिता की गोद में खेलती नजर आ रही हैं तो कभी उनके साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं कभी आराध्या अपने पिता का साथ देती दिख रही हैं तो कभी फ्लाइंग किस देती दिखाई दे रही हैं.

फैंस जमकर इन तस्वीरों पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. ये पिता और बेटी की अनदेखी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक फैन ने लिखा पिता बेटी की जोड़ी हो तो ऐसी तो दूसरे फैन ने कहा- सो क्यूट

बता दें कि जिस तरह अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस हैं वैसे ही नन्ही आराध्या बच्चन की भी फैंस लिस्ट है. आराध्या अभी केवल 10 साल की ही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके हजारों फैन पेज हैं. उनकी एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होती ही तेजी से वायरल होती है. वहीं वायरल हो रहीं इन क्यूट तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *