एक्टिंग से भी ज्यादा इस काम को करने के दीवाने हैं जूनियर एनटीआर, हाल ही में दिए इंटरव्यू में किया खुलासा

हम सभी इस बात से वाकिफ है कि दक्षिण भारतीय स्टार जूनियर एनटीआर के चाहने वालों की कमी नहीं है। जनता गैराज, धामू और आरआरआर जैसी फिल्मों से उन्होंने पहले ही हिंदी दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। उनकी यह फिल्में जबरदस्त हिट रही है और इस फिल्म से जूनियर एनटीआर की लोकप्रियता भी कई गुना बढ़ गई है।

हम आपको बता दें कि आरआरआर में जूनियर एनटीआर ने भीम का किरदार निभाया था, जिसे खूब प्यार मिल रहा है। 25 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म अभी भी हाउसफुल चल रही है। वैसे हम जूनियर एनटीआर को उनके अद्भुत प्रदर्शन के लिए पसंद करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि जूनियर एनटीआर को अभिनय से ज्यादा कुछ पसंद है।

गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अगर उन्हें एक्टिंग से ज्यादा कुछ पसंद है तो वह है कुकिंग। जी हां… एनटीआर को खाना बनाना बहुत पसंद है और वह खाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उनके मुताबिक यह उनके लिए स्ट्रेस रिलीफ जैसा है। इसलिए जब भी मौका मिलता है वो खाना बनाते हैं, जिससे उन्हें काफी खुशी मिलती है.

आपको बताते चलें कि जूनियर एनटीआर ने एक साक्षात्कार में फिल्म के बारे में बहुत सारी बातें कीं, जिसने आरआरआर के लिए दिन-रात काम किया। उन्होंने बताया कि भीम का किरदार निभाना उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन इसके लिए उन्होंने खूब पसीना बहाया. उन्होंने एसएस राजामौली के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया। उनके अनुसार, उनके साथ काम करना बहुत मुश्किल था क्योंकि उन्होंने हर परफेक्ट शॉट के लिए जूनियर एनटीआर को बहुत आगे बढ़ाया। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म बनने के बाद उन्हें इसे देखने की इजाजत भी नहीं थी, लेकिन उन्होंने रिलीज से कुछ घंटे पहले ही फिल्म देखी थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *