सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निरहुआ और आम्रपाली दुबे के सुहागरात का वीडियो, वीडियो देख नजरें हटाना हो रहा मुश्किल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती है. इस समय निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक रोमांस वीडियो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. भोजपुरी फिल्म ‘रोमियो राजा’ का गाना ‘फुतानी के फटक’ यूट्यूब पर लोगों द्वारा खूब सर्च किया जा रहा है. इस गाने में दोनों हनीमून मनाते नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्मों के हिट अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रोमियो राजा’ का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. पोस्टर में उनकी को-एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे रेड गाउन में कमाल की लग रही थी , वहीं एक्टर स्पोर्ट्स बाइक पर जबरदस्त बाइकर लग रहे थे.

आपको बताते चलें कि इस गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने के बोल संदीप साजन ने लिखे हैं और संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ बेडरूम में आम्रपाली दुबे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ आपको बता दें कि ‘रोमियो राजा’ की कहानी मनोज नारायण ने लिखी है, जो फिल्म के निर्देशक भी हैं। यह राजेश कुमार वर्मा और बाबू भाई द्वारा सह-निर्मित है। ‘रोमियो राजा’ में विराज भट्ट भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा निरहुआ और आम्रपाली ‘दूल्हा हिंदुस्तानी दुल्हन इंग्लिशा तानी’, ‘निरहुआ द लीडर’ और ‘मुकद्दर का सिकंदर’ में भी साथ नजर आएंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *