निरहुआ और अक्षरा सिंह का हॉट रोमांस वीडियो फैंस के छुड़ा रहा पसीने, गाना देख दिमांग हो जायेगा फ्रेश

Nirhua and Akshara Singh’s hot romance video fans are sweating, watching the song will become fresh:भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म दिलेर का एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह की अदाएं देखते ही बन रही हैं. यह दिनेश लाल यादव और अक्षरा की भोजपुरी फिल्म का एक रोमांस भरा गाना है. जिसमें दोनों का अभिनय भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आया था. इस गाने को आलोक कुमार ने अपनी मधुर आवाज दी है.

 

इस गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री ने फैंस को दिल जीतने में कामयाब रही है. बता दें कि दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह की फैन फोलोइंग करोड़ों में हैं, ये दोनों भोजपुरी के ऐसे कलाकार हैं जो अपने दम पर किसी भी फिल्म को हिट करा सकते हैं. इस गाने पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैंस ने कहा,’माइंडब्लोइंग डांस, निरहुआ और अक्षरा जी आई लव यू’. तो एक फैंस ने कमेंटस कर लिखा, माई फेवरेट सॉन्ग.

इस समय यूट्यूब पर अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘गाड़ी लोड हो गईल’ (Gadi Load Ho Gail) अभी भी वायरल हो रहा है। निरहुआ का ये गाना फिल्म ‘दिलेर’ का है। अक्षरा सिंह और निरहुआ के इस गाने को डॉ सुनील कुमार ने  प्रोड्यूस किया है, जबकि इसको डायरेक्ट सुब्बाराव गोस्वामी ने किया है। वहीं, गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, इसका संगीत विजय लक्ष्मी इंटरनेशनल ने दिया है। गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका रोमांस आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म दिलेर को सुब्बा राव गोस्वामी ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसे प्रोड्यूस डा. सुनील कुमार ने किया है. इस गाने के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. यहां इस वीडियो को अबतक 4,422,534 लोगों ने देखा है वहीं इसको 8.1K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *