गर्लफ्रेंड के साथ बेडरूम में रंगे हाथों पकड़े गए थे सलमान खान, फिर हुआ कुछ ऐसा ….

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान जितना अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में रहते हैं उतना ही अपनी लव लाइफ के लिए भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं! दरअसल बॉलीवुड के इस अभिनेता का नाम संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ हसीनाओं के साथ जुड़ता ही रहा है!

वही ऐसा बताया भी जाता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को छोड़कर सलमान खान का अपनी बाकी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते काफी अच्छे हुआ करते है और अक्सर अपने यहां पर होने वाली पार्टियों में वह सभी को बुलाते भी है! वहीं दूसरी ओर दस का दम नामक एक टीवी शो में सलमान खान ने एक मजेदार किस्सा भी सुनाया!

इस दौरान उनका कहना है कि एक बार वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उनके घर पर गए थे! वहां पर दोनों के सिवाय और कोई भी नहीं था! अचानक से लड़की के घरवाले वापस लौट आए! ऐसे में सलमान खान घबरा गए और छिपने के लिए जगह को तलाशने लगे! बेडरूम में पड़ी हुई अलमारी पर उनकी नजर पड़ी! किसी भी तरीके से करके सलमान खान उस अलमारी में घुस गए और छुप गए!

सलमान खान ने किस्सा सुनाते हुए बताया कि उस अलमारी में काफी दूर थी और सलमान खान को छींक आ गई तभी भांडा फूट गया! सलमान खान रंगे हाथों पकड़े गए और शुक्र है कि कोई पंगा नहीं हुआ! सलमान खान ने अभी तक उस गर्लफ्रेंड का नाम तक नहीं बताया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *