सपना चौधरी ने वेस्टर्न लुक में ‘सैंया दिल में आना’ पर किया डांस, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस गाने पर कर दी डांस की डिमांड

हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस सपना चौधरी अपने देसी अवतार के लिए जानी जाती हैं। अपने डांस और स्टाइल की वजह से उन्हें देसी क्वीन भी कहा जाता है। लेकिन सपना ने अपने लेटेस्ट वीडियो में कुछ अलग किया है. वह वेस्टर्न ड्रेस में एक हिंदी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी ने हरे रंग की ड्रेस के साथ व्हाइट कलर का लॉन्ग बूट पहना हुआ है. वह ‘सैया दिल में आना रे’ गाने पर डांस कर रही हैं. ऐसे में एक बार फिर वह अपने डांस और अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने इस शानदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे पास मैं हूं, और मुझे कुछ नहीं चाहिए।’ सपना से एक फैन ने रिक्वेस्ट की है, ‘एक बार वो कच्चा बादाम भी कर लें.’ एक और फैन ने कमेंट किया है, ‘अद्भुत शेरनी।’ वहीं एक फैन ने कमेंट किया है कि बहुत अच्छा मैडम।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

आपको बताते चलें कि सपना चौधरी के भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में कई बेजोड़ गाने हैं. सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस 11’ में भाग लिया और रियलिटी शो ने उनकी लोकप्रियता में इजाफा किया। सपना ने बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में भी स्पेशल गाने किए हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *