निया शर्मा की सोशल मीडिया बेडरूम तस्वीरों ने मचाई सनसनी, डीपनेक ड्रेस में पार की सारी हदें

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। ऐसे में अब उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। निया के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं। हालांकि वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। निया सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपना नया अवतार दिखाकर लोगों के होश उड़ा देती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. निया ने एक बार फिर बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए निया ने लाइट मेकअप किया है। यहां उन्होंने अपने बाल बांध रखे हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने गले में सिल्वर टाइट चेन भी कैरी की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बताते चलें कि निया ने कुछ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, हालांकि हर फोटो में उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. निया बेड पर लेट ब्यूटी की आग बिखेर रही हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. निया ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है. अब निया के फैंस उनके अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *