निया शर्मा ने वॉशरूम में करवाया ऐसा फोटोशूट, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

Nia Sharma got such a photoshoot done in the washroom, photos went viral in minutes:टीवी की दुनिया में 2010 में पहली बार कदम रखने वाली निया शर्मा आज इंटरनेट की दुनिया की फैशन क्वीन हैं। बता दें कि निया ने टीवी सीरियल “काली- एक अग्नि परीक्षा” से अपने करियर की शुरूआत की थी। मगर वो कहते हैं ना कि मुकाम हर काम से नहीं मिलता उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब निया ने “एक हजारों में मेरी बहना” शो किया तब जाके लोगों ने उनको पहचानना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने धारावाहिक “जमाई राजा” में काम कर शोहरत हासिल की। फिलहाल हम बात करते हैं उनके आज की तो, हाल ही में निया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिनको देख फैंस तो खुश ही हो गए हैं।

बता दें कि इन फोटोज में निया बला की खूबसूरत लग रही हैं, उनका ये सिजलिंग सुपर हॉट लुक फैंस को उनका कायल बना रहा हैं। जैसा कि आप खुद देख सकते हैं कि निया ने एक ब्राउन कलर की शिमरी शॉट ड्रेस पहनी हुई है। जिसके साथ टीमअप करके उन्होंने कोई ज्वेलरी भी नहीं कैरी की है।

एक्ट्रेस इस सुपर सेक्सी अवतार में बाथरूम में पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में निया के पोज तो जानलेवा है ही, साथ ही साथ उनका हेयर लुक और न्यूड मेकअप भी कातिलाना है। निया सिर्फ अपने किरदारों के लिए ही जानी जाने वाली अदाकारा नहीं है, बल्कि उनका फैशन सेंस भी कमाल का है। जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

निया शर्मा की फोटोज और वीडियोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। कुछ इसी तरह फैंस ने उनके इस अवतार को भी तारीफों से नवाजा है। किसी फैन ने कमेंट कर लिखा है “मूड सेक्सी, हॉट”। वहीं किसी ने कहा है “यू लुक डैम गॉर्जियस”, तो किसी ने “यू आर माई फेवरेट” लिखकर भेजा है।

बता दें कि हर बार ये जरूरी नहीं कि उनका हर लुक लोगों को पसंद आता है, बल्कि कई फोटोज को लेकर वो ट्रोल भी की जाती हैं। इसके अलावा इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में निया ने लिखा- हॉट चॉकलेट, वॉलनट ब्राउनी या फिर कीटो केक? इतना ही नहीं निया की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनका ये लुक बेहद ही बोल्ड तो है ही, साथ ही साथ मनमोहक भी है।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *