एक बार फिर पुराने अंदाज में लौटीं मिया खलीफा, बाथरूम में नहाते हुए शेयर की फोटो

Once again Mia Khalifa returned in the old style, shared photo while taking a bath in the bathroom:एडल्ट स्टार मिया खलीफा का सोशल मीडिया पर जलवा आज भी भी बरकरार है। ये पूर्व पोर्न स्टार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वो अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा भी बढ़ा देतीं है।

मिया खलीफा के फैंस को भी उनका हॉट अंदाज बेहद पसंद आता है। ऐसे में एक बार फिर मिया ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें बिना ब्रा के पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उन्होंने कहर बरपा दिया है।एडल्ट स्टार मिया खलीफा अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद भी उनके फैंस मिया की एक झलक के लिए पागल नजर आते हैं।

 

मिया की पॉपुलैर‍िटी इस लेवल की है कि वो अगर एक भी फोटो भी पोस्ट कर दें तो वो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। हाल ही में मिया ने एक बार अपने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी।
हाल ही में उड़ी मौत की अफवाह पिछले महीने के अंत में सोशल मीडिया पर मिया खलीफा की मौत की अफवाह उड़ी थी। जिसके बाद उनके फैन्स परेशान हो गए थे। बाद में पता चला कि मिया खलीफा का फेसबुक पेज मेमोरियल पेज में बदल गया था। मेमोरियल पेज उन बड़े लोगों का होता है, जिनका निधन हो जाता है। इस वजह से गलतफहमी हुई। बाद में मिया ने खूद मीम पोस्ट कर इस अफवाह का खंडन किया।

अब अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट सेउन्होंने सनसनी मचा दी है। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में मिया खलीफा ने ब्लू कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कई सारी तस्वीरें शेयर की। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उन्होंने एक श‍ियर ब्लू ड्रेस पहनी है, जो पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट है। इसी के साथ ब्लू हील्स और मैच‍िंग हैंडबैग को भी कैरी किया है। मिया की तस्वीरों में ताजुब की बात यह कि उन्होंने अपने ड्रेस के नीचे ब्रा नहीं पहना हुआ है।

 

मिया खलीफा ने अपने इंस्टा पर एक साथ पांच फोटो शेयर की है। सभी फोटोज में वो अलग-अलग पोज देतीं हुईं नजर आ रही हैं। किसी में वो कैमरे के सामने देख रही है तो किसी में वो अपना बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं। मिया की इन तस्वीरों पर अब तक 19 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में फैंस भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें कि पोर्न इंडस्ट्री को छोड़कर मिया खलीफ अब पॉपुलर मॉडल, इन्फ्लूएंसर, एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट के रूप में काम कर रही हैं। इतना ही नहीं वो रैपर झा कोर्टेज की गर्लफ्रेंड भी हैं, जिनके साथ अक्सर मिया अपनी फोटोज शेयर करती हैं। इससे पहले मिया ने खुद की स्विमसूट में बोल्ड फोटोज शेयर की थी। उन तस्वीरों ने भी जमकर इंटरनेट पर धमाल मचाया था।

 

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *