मालदीव पर बोल्ड हुए बाहुबली 2 एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, देखिए तस्वीरें

Bahubali 2 actress Tamannaah Bhatia went bold on Maldives, see photos:साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों मालदीव में वेकेशन  इन्जॉय कर रही हैं और वहां से उन्होंने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम  पर शेयर की है. तस्वीरों में उन्हें समंदर किनारे चिल करते हुए देखा जा सकता है. उनकी ग्लैमरस अंदाज फैंस को खूब भा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaahspeaks (@tamannaahspe)

फैंस अपनी चहेती हीरोइन की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सांसें जाएं अटक-अटक’. दूसरे ने उनकी फोटोज को ‘जान लेवा’ बताया है. तीसरे ने उनके लुक को ब्यूटीफुल गॉर्जियस कहा है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपकी हर फिल्म देखता हूं जी उफ्फ्फ क्या बात है आपकी. आपका मुकाबला ही नहीं है.’ इसी तरह से लोग उनकी फोटो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी तस्वीरों को 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

इसके अलावा उनके पास साउथ और हिंदी की कई फिल्में  कतार में हैं. जल्द ही वो ‘गनी’, ‘एफ 3’, ‘बोले चूड़ियां’, ‘प्लान एक प्लान बी’, ‘बबली बाउंसर’ और ‘भोले शंकर’ जैसी कई फिल्मों में काम कर रही हैं.

 

मालदीव से इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तमन्ना भाटिया ने लिखा: “भटकते रहो, लेकिन कभी हार मत मानो।” ऐसे में उन्होंने इस फोटो के साथ फैन्स को मैसेज किया। लेकिन फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते हैं और उनकी जमकर तारीफ करते हैं.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *