प्रियंका चोपड़ा की इस बहन ने सोशल मीडिया का पारा किया हाई, एक कंधे की ड्रेस पहन इस पोज में की तस्वीर अपलोड

इस बात से वाकिफ है कि फैशन के मामले में जहां प्रियंका चोपड़ा के पास कोई जवाब नहीं है, वहीं उनकी बहन परिणीति चोपड़ा भी उनके स्टेप बाय स्टेप फॉलो करने की कोशिश कर रही हैं. वैसे इन दिनों वह रियलिटी शो हुनरबाज में बतौर जज नजर आ रही हैं, जहां उनका स्टाइलिंग सेंस खूब पसंद किया जा रहा है. हसीना कभी साड़ी तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं. उनका फैशन सेंस इतना कमाल का है कि वह अपनी बड़ी बहन पीसी की तरह हर आउटफिट को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं।

आपको बताते चलें कि परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इन फोटोज में हसीना इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा को भी कमेंट करना पड़ा। उन्होंने दिल का इमोजी बनाकर परी की तारीफ की है। ड्रेस में जो वन स्लीव जोड़ा गया था, उसका फैब्रिक काफी हल्का था, जिससे उनकी ड्रेस में दिया गया ट्यूब पैटर्न नजर आ रहा था.

यही नहीं उनकी स्ट्रैपलेस ड्रेस को कमर पर फिटेड पैटर्न में रखा गया था, जिसमें उनकी पतली कमर और टोंड पेट दिख रहा था। अपने लुक को पूरा करने के लिए परिणीति ने स्टेटमेंट पर्ल इयररिंग्स, ब्रेसलेट्स और रिंग्स पहनी थीं। आपको बता दें कि इस खूबसूरत ड्रेस को हसीना ने क्लोदिंग लाइन जेड से पिक किया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *