लाइव डांस परफॉर्मेंस के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हुई नोरा फतेही. ड्रेस संभालना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर्स में से एक नोरा फतेही जब भी डांस करती हैं तो लोगों का दिल वहीं थम जाता है. डांस करते समय न केवल उनकी हरकतें कातिल होती हैं, बल्कि उनके डांस मूव्स भी ऐसे होते हैं कि लोग उनका पूरा डांस देखे बिना अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं। अक्सर सेलिब्रिटीज को डांस परफॉर्मेंस को जनता के बीच लाइव देना पड़ता है। ऐसा ही कुछ नोरा फतेही के साथ भी हुआ। नोरा सिर्फ जनता के सामने लाइव डांस कर रही थीं तभी सबके सामने कुछ ऐसा हुआ कि वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

हम आपको बता दें की नोरा फतेही के साथ हादसा काफी समय पहले हुआ था। नोरा पब्लिक के बीच गाने पर आराम से डांस कर रही थीं. डांस के दौरान नोरा ऐसे मूव्स दिखा रही थीं कि हर कोई उनके अंदाज में खो गया. नोरा फतेही के डांस का भी लोग खूब लुत्फ उठा रहे थे. इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए नोरा ने ब्लू वन पीस पहना हुआ था। यह एक पीस फुल स्लीव का था और थोड़ा डीप नेक वाला था। खास बात यह है कि ड्रेस सर्कल के सामने की तरफ से खुली हुई थी। नोरा सर्कल में कट की वजह से ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गई थी।

गौरतलब है कि नोरा फतेही डांस कर रही थीं. फिर डांस करते-करते वो घूम गईं और ड्रेस उड़ने लगी. इस दौरान नोरा के अंडरगारमेंट्स कैमरे में कैद हो गए। हालांकि नोरा ने अपनी ड्रेस को संभालने की काफी कोशिश की लेकिन तब तक वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी थीं। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कई हसीनाएं ऐसे ही ऊप्स मोमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं। नोरा की बात करें तो कई बार वह जिम के कपड़ों में अपनी बोल्ड ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ चुकी हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *