ईशा गुप्ता ने हॉट अंदाज में दिया पोज, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- ‘कोई एसी तो चला दो यार’

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने फैंस से तारीफ पाने के तमाम तरीके जानती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर ऐसी तस्वीर शेयर की है कि वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं. ईशा की इस ड्रेस से ज्यादा उनके पोज फैंस की नींद उड़ा रहे हैं.

गौरतलब है कि ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर रेड कलर के क्रॉप टॉप और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स में एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह खुले बालों के साथ कैमरे की ओर देखते हुए अपने शॉर्ट्स को पकड़े नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फैंस कर रहे हैं एसी चलाने की मांग

हम आपको बता दे की तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने कैप्शन में लिखा, ‘कोका कोला’। दरअसल, उनकी रेड कलर की टी-शर्ट पर ऐसा ही लिखा हुआ है। अब लोग इस टी-शर्ट के कोड को गर्मी का डिक्लेरेशन मान रहे हैं। इस तस्वीर के कमेंट बॉक्स में फैन्स लिख रहे हैं, ‘हाय समर’, ‘कोई एसी तो चला दो’। इसके साथ ही कुछ फायर और हार्ट इमोजी बना रहे हैं। ईशा की खूबसूरत अदाएं इस तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रही हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ईशा ने इस ड्रेस में एक और तस्वीर शेयर की है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *