ब्लैक बैकलेस गाउन में सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज देख फैंस हुए क्रेजी

गौरतलब है कि सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। सुहाना खान और उनकी डेब्यू फिल्म के चर्चे लगातार हो रहे हैं। इसी बीच सुहाना ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया है। सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर फोटोशूट की तस्वीर शेयर कर फैंस को एक झलक दी है.

सुहाना ने पहनी बैकलेस ड्रेस

हम आपको बता दें कि तस्वीर में सुहाना खान ब्लैक बैकलेस सैटिन गाउन में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। फोटो में सुहाना खान ने बैकलेस गाउन पहना हुआ है। इस खूबसूरत गाउन में लंबी आस्तीन है। मेकअप में सुहाना हैवी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लंबे काले बालों को हाई बन में बांध रखा है। उन्होंने इसे मेसी टच दिया है। उसके कानों में बड़े हुप्स वाले झुमके हैं। सुहाना खान का ये लुक बेहद खूबसूरत है. ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आपको बताते चलें कि सुहाना खान की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सुहाना उन स्टार किड्स में से हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया से दूर रहकर भी खास मुकाम हासिल किया है। उनके प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक शुक्रवार को लीक हो गया था। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, संजय कपूर के बेटे जहान कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। शुक्रवार को फिल्म के सेट से सभी स्टार किड्स की तस्वीरें लीक हुईं। इसमें सभी अलग-अलग लुक में नजर आ रहे थे. इस फिल्म में सुहाना खान वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *