नए दीवाली विज्ञापन के लिए शाहरुख खान की फैंस कर रहे है तारीफ,जाने क्यों

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं वहीं शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इस समय फंसे हुए हैं इसकी वजह से शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार काफी ज्यादा परेशान है! लेकिन वही इस मुश्किल घड़ी के इस समय में में भी शाहरुख खान दूसरों की खुशियां फैलाने का कार्य कर रहे हैं!

दरअसल इन दिनों शाहरुख खान का एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है यह कैडबरी का विज्ञापन है जो कि रिलीज होने के बाद ही सुर्खियां बटोर रहा है वहीं इस विज्ञापन की टैगलाइन केवल कैडबरी का विज्ञापन नहीं है विज्ञापन में शाहरुख खान लोकल के लिए वह कल होते हुए दिखाई दे रहे हैं वही शाहरुख खान अपने नए विज्ञापन के माध्यम से यह भी संदेश दे रहे हैं कि हर घर में दिवाली मीठी होनी चाहिए इसलिए दिवाली की शॉपिंग अपने घर के पास की दुकान से करें! आप कपड़े जूते और चश्मा आदि अपने घर के नजदीक वाले दुकान से ही खरीदें और दिवाली को मीठा बनाइए!

विज्ञापन के अंदर यह बताया गया है कि शाहरुख खान की आवाज को तकनीक की मदद से हर लोकल बिजनेस का नाम लेने के लिए मॉडिफाई भी किया गया है वहीं इस विज्ञापन का मकसद देश के सबसे बड़े ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान को देश के सैकड़ों छोटे बिजनेस का ब्रांड अंबेसडर बनाया है वही विज्ञापन में शाहरुख खान क्रीम कलर की शेरवानी में कमाल लग रहे हैं और उनका यह विज्ञापन ट्विटर पर इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग उसकी तारीफ भी कर रहे हैं!

अभिनेता के ही छोटे से चॉकलेट के विज्ञापन से बड़ा संदेश मिल रहा है शाहरुख खान की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनकी बेटी इन दिनों काफी ज्यादा मुश्किलों में है वही अभी तक उनको जमानत नहीं मिली है हालांकि वकील उनको जमानत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *