पूल में मस्ती करती नजर आई ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन…तस्वीरे हुई सोशल मीडिया पर वायरल….

बी-टाउन के स्टार कपल व पैरेंट्स अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी लाडली बेटी आराध्या बच्चन के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं, इसकी वजह से वहां सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। सूत्रों की माने तो सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की एक फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों पूल में बहुत मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए बच्चन फैमिली…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ 16 मार्च 2022 को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। हर बार की तरह ये तीनो अपने एयरपोर्ट लुक में स्टाइलिश लग रहे थे।ऐश्वर्या राय ने ऑल-ब्लैक लुक अपनाते हुए अपना लुक सिंपल रखा था। ब्लैक जेगिंग्स और शर्ट के साथ उन्होंने एक लॉन्ग कोट पहना था, जबकि आराध्या ने डेनिम जींस के साथ येलो कलर की ओवरसाइज्ड टी-शर्ट पहनी थी। वहीं, ग्रे कलर के ट्रैकसूट में अभिषेक डैपर लग रहे थे।

बॉलीवुड सितारों का फेमस वेकेशन स्पॉट हो गया मालदीव…

रिपोर्ट्स की माने तो,ये कपल अपनी लाडली आराध्या के साथ वेकेशन मना रहा है। जैसा कि, आप जानते हैं कि, बीतेकुछ समय से मालदीव बॉलीवुड सितारों का फेमस वेकेशन स्पॉट बन गया है और लगता है कि, गॉर्जियस कपल अभिषेक व ऐश्वर्या भी यहां छुट्टियां मनाने से खुद को रोक नहीं पाए और लेटेस्ट फोटो इस बात का सबूत है कि, वे मालदीव पहुंचे हुए है।

सामने आई इंडस्ट्री की सबसे कूल मां बेटी की तस्वीर…

गौरतलब है कि,ऐश्वर्या राय और आराध्या की एक सुंदर सी तस्वीर सामने आई है। जिसमे देखा जा सकता है कि,ऐश्वर्या और आराध्या पूल में मस्ती कर रही है। ग्लैमरस मॉम हमेशा की तरह टाइट बन और ब्लैक सनग्लासेस में स्टनिंग लग रही हैं, वहीं उनकी बेटी आराध्या ने पिंक कलर का आउटफिट में नजर आ रही है।इन तस्वीरों से साफ साबित हो गया है कि, वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे कूल मां-बेटी हैं।फैंस को इनकी ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *