मलाइका अरोरा ने बयान देते हुए छलका दर्द…बताई ससुराल में हुए दर्द के बारे में….अरबाज खान पीकर करते थे…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मलाइका अरोड़ा एक बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री में आती है, जिन्हे केवल देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत लोग जानते हैं और उनके फैंस है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पास भी है आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं है जिसके चलते चलते उन्हें दुनिया भर में बहुत लोग जानते हैं और दुनिया भर में उनके करोड़ो फैंस भी मौजूद है।अगर बात करे मलाइका अरोड़ा की तो उनकी उम्र 48 साल है लेकिन आज भी उन्होंने अपनी फिटनेस और आपकी खूबसूरती से कभी भी अपनी इसका अंदाजा नहीं लगने दिया है। अरोड़ा की अगर पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से शादी की थी लेकिन आपको बता दे कि शादी के 19 साल बाद साल 2017 में मलाईका अरोडो अपने पति से अलग हो गई थी और वर्तमान समय मे अकेले बेटे संग जिंदगी व्यतीत कर रही है।

इन हरकतों से परेशान थी मलायका अरोरा….

सूत्रों की मानें तो हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने पति से अलग होने का बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया कि ससुराल में उन्हें काफी दर्द मिल रहे है।आगे उन्होंने बताया कि,उनके पति अरबाज़ खान रोज रात को पीकर आते थे और गलत करते।पति की इन हरकतों की वजह से मलाईका अरोडो अपने पति के भाई सलमान खान की एहसान-मन्द हो गई थी.

 

इस वजह से तोड़ी थी 19 साल का रिश्ता…

सूत्रों की माने तो,बीते दिनों मलाईका अरोडो सोशल मीडिया पर अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से चर्चा में बनी हुई है। मलाईका अऱोडों ने बताया है कि उनके पति अरबाज़ खान को रोज पीने की आदत लग गई थी जिसके चलते वह रोजाना घर पीकर आते थे और इसके आगे मलाईका अऱोडों ने बताया है कि अरबाज़ खान रोज पीकर गलत चीजो में पैसे उड़ाते थे जिसके चलते वह उनकी इस आदत से काफी ज्यादा तंग आ गई थी और उन्होंने पैसो पर लोगो से शर्त लगाया करते थे जिसके चलते एक समय ऐसा आ गया जब वह पाई-पाई के मोहताज हो गए और उन्हें सलमान खान के सामने हाथ फैलाने पड़ गए थे।इतना सब कुछ होने के बाद भी अरबाज़ खान नही समझे थे और पीना नही छोड़ा था और यही कारण था जिसके चलते मलाईका अरोडो ने शादी के एक बेटे के होते हुए 19 साल का रिश्ता तोड़ दिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *