वाइट बिकिनी और लाल चूड़ा पहले इस अभिनेत्री ने बचाया तहलका, बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के तरह-तरह के बिकनी पहनने तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसके चलते वह सब सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बने हुए हैं लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने अभी तक उतनी खास बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने में सफलता हासिल नहीं कर पाई लेकिन अपने हॉटपिक्स के द्वारा अपने फैंस के बीच जगह बनाने में जरूर हासिल ता पाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

वायरल हुई इस अभिनेत्री की बिकनी पहने तस्वीरें.

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस अभिनेत्री आर्य की वाइट बिकनी पहने वाली वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें उन्होंने वाइट बिकनी के लाल चूड़ा पहने हुए पुल साइट पर डांस करती हुई नजर आ रही है. अभिनेत्री हरिया की बिकनी पर इंब्रियोडेरी हुई है. उन्होंने बिकनी के साथ-साथ अपने दोनों हाथों में चुनावी पहना हुआ है. अपने फोटोस को और विकलांग रस लुक देने के लिए उन्होंने अपने बालों पर हाई पोनीटेल बांधी हुई है जिसके बाद उन्होंने बिकनी पहने सॉन्ग नजर आ रही है. जिसके चलते वह काफी स्टाइलिश भी लग रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बिकनी में डांस करती हुई नजर आई अभिनेत्री श्रद्धा.

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा आर्य इन दिनों अपने वायरल वीडियो के कारण काफी सुर्खियों पर बनी हुई है. अगर हम उनकी इस बार अल वीडियो की बात करें तो जितने उन्होंने व्हाइट बिकनी पहने हुए पुल साइट पर डांस करती हुई नजर आ रही है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें इन दिनों श्रद्धा फालतू में अपने हनीमून को इंजॉय करने गई है. इसी दौरान उन्होंने कई तरह के वीडियो अपने फैंस के लिए बनाए हैं और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से उन्हें शेयर भी की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *