45 की उमर में पूजा बत्रा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा ….बर्फ के बीच ब्रालेट पहन दिए बेहतरीन पोज….

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बत्रा ने न केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी बहुत लोगो के दिल पर राज किया है।हालाकि बीते कुछ समय एक्ट्रेस को किसी प्रोजेक्ट्स में नजर नही आई है लेकिन इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।आपको बता दे कि,एक्ट्रेस की सुर्खियों में रहने की वजह है उनके बोल्ड लुक्स और फोटोशूट्स जिसके वजह से अक्सर वो चर्चे में बनी रहती है।

https://www.instagram.com/p/CbTywpdrolW/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है पूजा बत्रा….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है।एक्ट्रेस पोस्ट के जरिए अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाते रहती है।ऐसे ही हाल ही में अब एक बार फिर से पूजा ने फैंस के साथ अपनी 2 तस्वीरे साझा की है और इस दौरान भी उन्होंने हमेशा की तरह हॉट अवतार दिखाया कि लोग मदहोश होकर रह गए।इन फोटोज में देखा जा सकता है कि,पूजा बर्फीली वादियों को एंजॉय कर रही है। खास बात तो यह भी इस कड़ाके की ठंड में भी वह ब्रालेट टॉप और टाइट्स पहनकर पोज देती नजर आ रही है।अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट और ब्लैक कलर के शूज पहने हुए है और इसके साथ उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाई हुई है।इसके अलावा उन्होंने कानों मेटल के हैवी ईयररिंग्स पहने हैं। तस्वीर में देखा सकता है की अलग अलग तस्वीर में वह अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही है।

https://www.instagram.com/reel/CaotporF2WX/?utm_source=ig_web_copy_link

ठंडी वादियों में काफी हॉट दिख रही पूजा….

सूत्रों की माने तो, तस्वीर में सके सकते है कि, पूजा पूजा के चारों ओर बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है और वहीं एक्ट्रेस , स्नोफॉल के बीच बेहद हॉट नजर आ रही है। बता दे कि, पूजा के फैंस को ये लुक्स काफी पसंद आ रहा हुआ और उन्हें ये तस्वीरे काफी पसंद आ रही हुआ ।गौरतलब है कि कुछ ही देर में इस पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।फैंस के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने उनकी तारीफें करते हुए कमेंट्स किए हैं। पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें 2021 में जी5 पर रिलीज हुई फिल्म ‘स्क्वाड’ में देखा गया था,हालांकि, अब पूजा के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *