बॉलीवुड को लेकर बोलीं महिमा चौधरी: ‘उनको सिर्फ कुंवारी चाहिए, जिसने कभी Kiss भी ना किया हो..’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री महिमा चौधरी बहुत टाइम से परदे पर नही दिख रही है बता दे कि, इन्होंने फिल्म परदेस के माध्यम से इंडस्ट्री में डेब्यू किए था और रातों रात उसे शोहरत मिली लेकिन इतनी शोहरत पाने के भी बाद एक्ट्रेस की जिंदगी बहुत सक्सेसफुल नही रही।लेकिन हैं आज भी उनके चाहने वालो की नही है। लोग आज भी उनकी एक झलक तो बेकरार रहते है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, ऐक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती है और आय दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहती है.

महिमा चौधरी ने इंटरव्यू के दौरान कहा….

बीते कुछ समय पहले,एक इंटरव्यू में महिमा ने ऐसा कुछ कहा, जिसके बाद वो फिर से एक बार चर्चे का विषय बन गई है। परदेस की एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉलीवुड में फीमेल एक्टर को लेकर आए बदलाव पर बेबाकी से बात कही।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, महिमा चौधरी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि फिल्मी इंडस्ट्री अब ऐसी स्थिति आ रही है, जहां महिला कलाकार भी शॉट लगा रही हैं। उन्हें बेहतर पार्ट, सैलरी, ऐड मिलते हैं। उनके पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है।’

आगे उन्होंने बताया कि….

महीमा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के पहले के दिनों के बारे में बात करते बताया कि,जिस मिनट आप किसी को डेट करना शुरू करते हैं, लोग आपको ठुकरा देते हैं, क्योंकि उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए थी, जिसने कभी किसी को किस भी ना किया था। अगर आप किसी को डेट कर रहे थे, तो यह ऐसा था, ‘ओह! वह डेटिंग कर रही है!’ अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे थे, तो यह बिल्कुल खत्म हो गया था।आगे महिमा ने पहले और अब की तुलना कहा कि पहले, यह या तो या था, लेकिन अब आप दोनों के साथ कंटिन्यू रख सकते हैं और अब तो लोग महिलाओं को कई तरह की भूमिकाओं में स्वीकार कर रहे हैं, यहां तक ​​​​कि रोमांटिक भी उन्हें मां या पत्नी बनने के बाद भी अपना रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *