पुष्पा की आइटम सॉन्ग की एक्ट्रेस स्मांथा प्रभु ने शेयर किया गोवा वेकेशन की फोटोज…बिकिनी में दोस्तो के साथ दिखी एक्ट्रेस…

साउथ की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पुष्पा में अपने आइटम सॉन्ग से तड़का लगे वाले एक्ट्रेस फिलहाल गोवा में धमाल मचाते नजर आ रही है।बता दे कि, इस फिल्म में एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने लीड रोल निभाया है।गौरतलब है कि, फिल्म रीलीज होने से पहले ही एक्ट्रेस का ये आइटम सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका था।यही कारण था कि जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, उसे देखने के लिए लोगों की लंबी लग गई थी।उनके गाने और फिल्म के इतने हिट होने के बाद फिलहाल एक्ट्रेस अपने दोस्तो संग गोवा में एंजॉय कर रही है।

https://www.instagram.com/p/CaKa4wThSCN/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है एक्ट्रेस..

समांथा प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और ऐसे में ही हाल में उन्होंने अपनी गोवा वैकेशन की तस्वीरें फैंस संग साझा कर फिल्म और गाने के हिट हो जाने की खुशी जता रही हैं। सामंथा की वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि,कैसे वो बिकिनी में पोज दे रही है।शेयर हुए तस्वीरे में से एक में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस अकेले पानी के बीचो-बीच काफी खूबसूरत अंदाज में हंसते खिल-खिलाते हुए पोज दे रही है। उनके चेहरे पर फिल्म की सक्सेस का ग्लो साफ नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CX-8_e6LoC3/?utm_source=ig_web_copy_link

हनीमून की तस्वीरे हुई थी वायरल…

दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सामंथा अपने दोस्तों के साथ पानी के बीच काफी सिजलिंग पोज देती दिख रही है और इसी दौरान उनकी स्माइल और उनका बिकनी अवतार फैंस का दिल लूट रहा है। सामंथा की यह दोनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस इस फोटोज पर ढेरो प्यार लूटा रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, इस पहले भी एक्ट्रेस की बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही थी और इस बार वह अपने पति नागा चैतन्य के साथ हनीमून पर मस्ती करती नजर आई थी। उनकी तस्वीरे अपने फैंस के बीच ढेरो वाह वाही लूटी थी और फैंस ने उन्हें ढेरो बधाइयां भी दी थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *