मालदीव में बोल्ड लुक देती दिखी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया.. टू पीस दे रही बेहतरीन पोसेस…

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी कर लोगो पर अपने जादू चलाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया हमेशा अपने हॉट और बोल्ड लुक के वजह से सुर्खियों में बनी रहती है।तमन्ना अपने फिल्मों के लावा अपने इन लुक के वजह से भी काफी वाहवाही लूटी है।तमन्ना के हर अदा के फैंस दीवाने हुए है। तमन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आय दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।हाल ही में, फिर से तमन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपना बेहद बोल्ड और बेबाक अंदाज शेयर की है।

https://www.instagram.com/tv/CbSimUXFwTv/?utm_source=ig_web_copy_link

तमन्ना ने शेयर किया वेकेशन की तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,तमन्ना इन दिनों मालदीव में वेकेशन्स एन्जॉय कर रही हैं।एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की कुछ झलक अपने फैंस के साथ भी शेयर किया हुआ जिसमे देखा जा सकता है कि,वह समुद्र किनारे घूमते हुए कैमरे में पोज दे रही हैं।उन्होंने बिकिनी के साथ फ्रंट ओपन श्रग कैरी किया है।बता दे कि, ये झलक उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना एक वीडियो लगाकर शेयर किया है।तस्वीर में देखा जा सकता है कि, वो अपने बालों को संभालती हुईं अदाएं दे रही है।तस्वीर में साफ दिख रहा की तमन्ना कितनी सुकून और आनंद से वेकेशन एंजॉय कर रही है।अब उनका ये वीडियो उनके एक फैन पेज पर भी शेयर किया गया है।

https://www.instagram.com/p/CbaJzEmMfuA/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्रालेट में शेयर किया तस्वीर…

आपको बता दे कि,इन तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह आइस्क्रीम बकेट वाली साइकिल चलाती हुई नजर आ रही हैं। यहां उन्होंने ब्रालेट के साथ फ्लोरल प्रिंट वाला श्रग और ब्लू शॉर्ट्स पहने हुए है।
तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई साउथ और हिन्दी फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह ‘गनी’, ‘एफ 3’, ‘बोले चूड़ियां’, ‘प्लान ए प्लान बी’, ‘बबली बाउंसर’ और ‘बोले शंकर’ जैसी कई फिल्मों में दिखेंगीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *