कपिल शर्मा काम पर लगा बहुत बड़ा आरोप… सुमोना चक्रवर्ती ने कहा कपिल मेरे साथ…

टीवी की मोस्ट पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ काफी लोकप्रिय हो चुका है हालांकि बीते कुछ समय से शो काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन रहा है। इसकी वजह यह है कि हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने आरोप लगाया था कि कपिल ने उनकी फिल्म का प्रोमोशन करने से मना कर दिया हैं।सूत्रों की माने तो इस बयान के बाद से लोगो ने इस शो को बंद करने की मांग करने लगे है पर अब ये सारा मामला शांत हो गया है और अब सब ठीक हो चुका है।

कपिल की पत्नी की वीडियो हो रही वायरल…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो में कपिल शर्मा की वाइफ का रोल करने वाली सुमोना चक्रवर्ती ने भी साफ़ कर दिया है कि अब चिंता की बात कोई नहीं हैं लेकिन सुमोना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।बता दे कि, यह वीडियो तब की है जब शो में मशहूर लेखक चेतन भगत, अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का प्रोमोशन करने पहुंचे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल हमेशा की तरह सुमोना का मजाक उड़ा रहे है ।इसी दौरान सुमोना ये कहती हैं कि कपिल मुझसे जलते हैं।दरअसल ये सब शो के एक्ट का हिस्सा था और सब हंसी-मजाक में बोला गया था

 

इस मूवी से किया था डेब्यू…

गौरतलब है कि,सुमोना वर्तमान समय में टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस है हालंकि बेहद कम लोग ये जानते है कि उन्होंने साल 1999 में आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘मन’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद अगले कुछ वर्षों तक उन्होंने कुछ टेलीविजन शो किए लेकिन उन्हें बड़ी सफलता 2011 में मिली जब उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित एक टेलीविजन शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नताशा की भूमिका निभाई थी।इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड करियर में ‘मन’ के आलावा ‘आखिरी डिसीजन’, ‘बर्फी’ ‘किक’ और ‘फिर से’ फिल्म में काम किया हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *