‘आश्रम’ की इस सीधी साधी शिष्या ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार….बिकिनी में शेयर की तस्वीरे…

टीवी के स्टार प्लस के शो ‘दहलीज’ से पॉपुलर हुईं ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी सनसनी मचा रही है। जी हम बात कर रहे हैं त्रिधा चौधरी की।वैसे तो एक्ट्रेस सीरियल में सीधी-सादी दिखने का किरदार निभाया है लेकिन अगर इनकी असल जिंदगी की बात करें तो,एक्ट्रेस काफी हॉट और बोल्ड दिखती है। बता दें कि एक्ट्रेस को घूमने फिरने का बहुत शौक है और इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लगातार सोशल मीडिया पर चर्चे में बन रहा है।

https://www.instagram.com/p/CZlO6jxBSuL/?utm_source=ig_web_copy_link

बिकनी में शेयर की तस्वीरें….

बता दे की एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की तस्वीर साझा की हैं जिसमें एक्ट्रेस येलो बिकिनी पहन समंदर किनारे बैठी हुई नजर आ रही है।इस तस्वीर में एक्ट्रेस बोल्ड लुक दे रही है।बता दे कि, एक्ट्रेस की तस्वीर दुबई वेकेशन की है। येलो बिकिनी पहने त्रिधा, समंदर की ओर देख रही हैं और इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और ब्राउन शेड्स लगाए हुए हैं। त्रिधा चौधरी की पॉपुलैरिटी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।गौरतलब है की फैंस को भी इनका लुक और टोंड बॉडी काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि उनके फैंस को एक्ट्रेस की ये सिजलिंग तस्वीरें काफी पसंद आ रही है।फैंस उन तस्वीरों पर ढेरो प्यार लूटा रहे है। हालाकि,एक्ट्रेस भी कभी ये मौका नहीं छोड़ती की जब भी वो कही जाए तो तस्वीर शेयर न करे।

https://www.instagram.com/p/CZkBvMJB3in/?utm_source=ig_web_copy_link

इस सीरीज में दे चुकी है दमदार लुक…

टीवी शोज के अलावा एक्ट्रेस बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।बता दे कि, उन्होंने साल 2013 में फिल्म ‘मिशार रोहोस्यो’ से डेब्यू किया था, जिसे श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। वर्तमान समय में वह वेब सीरीज आश्रम को लेकर काफी चर्चा में है।’स्पॉटलाइट’ में उन्होंने टीवी एक्टर सिड मक्कर के साथ किसिंग सीन दिए थे। एक्ट्रेस का बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में एक्ट्रेस का एक दमदार लुक देखने को मिला था। बता दें कि इस सीरीज में एक्ट्रेस ने की सीधी साधी शिस्या का रोल निभाया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *