अद्भुत वीडियो : सिर्फ 4 साल की इस बच्ची ने बचाई फांसी पर झूल रही माँ की जान!

Video, अजब ग़ज़ब

इस संसार में माँ का स्थान भगवान से बढ़कर होता है. क्योंकि माँ ही एक ऐसी शक्ति होती है जो अपनी संतान की रक्षा के लिए किसी भी मुसीबत का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहती है. लेकिन कुछ बच्चे बड़े होने के बाद अपनी माँ का सम्मान करना ही भूल जाते हैं. माँ खुद भूखी रहकर अपने बच्चों का पेट सबसे पहले भरती है क्योंकि कोई भी माँ नहीं चाहती है कि उसका बच्चा भूखा रहे या उसके ऊपर कोई मुसीबत आये.

लेकिन हालहि में सोशल मीडिया पर एक माँ का हैरतअंगेज वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि इस वीडियो को अभी तक लाखों नहीं करोड़ो लोग देख चुके हैं.

आइये आपको बताते हैं आखिर क्या है इस वीडियो की पूरी सच्चाई. इस वीडियो में बताया जा रहा है कि एक माँ अपने जीवन की मुसीबतों से हार मानकर 4 की बेटी को बेड पर लेटा कर खुद फांसी के फंदे पर लटक जाती है. लेकिन बेटी की समझ दारी अपनी माँ को मरने से बचा लेती है.

दरअसल जैसे ही माँ फंदे पर लटकी वैसे ही उसकी बेटी रोते हुए बाहर गई. उसने अपने पड़ोसियों को अपनी माँ के बारे में बताया. जिसके बाद पड़ोसी भागते हुए घर में आये और लड़की की माँ को फंसी के फंदे से उतारा और उसे अस्पताल ले गए, जिसके बाद महिला की जान बच गई. इस महिला का नाम पार्वती बताया जा रहा है जो शिवपुरी के बदरवास रेलवे स्टेशन के पास रहती है. ये कदम इस महिला ने पारिवारिक कलह से परेशान होने के कारण उठाया था.

https://youtu.be/DDHlLLWzES4