श्रीलंका में हनीमून मना रही सायंतनी घोष ने दिखाईं अपनी कातिलाना अदाएं, ब्रेस्ट साइज ट्रोलिंग से हुई थीं परेशान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई रहती है. लेकिन इस समय फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन नहीं बल्कि भारत के टेलीविजन शो की एक्ट्रेस अपनी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों पर बनी हुई है. जिसकी पूरी जानकारी आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको देंगे.

हनीमून मनाने के चक्कर में हुई ट्रोल.

बता दें की इन दिनों भारतीय टेलीविजन शो की एक्ट्रेस सायंतानी घोष सोशल मीडिया की काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसकी वजह यह बताई जाती है कि उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ बोल्ड अंदाज वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हुई थी. की वजह से वह सुर्खियों में आ गई है. इन दिनों एक्ट्रेस सायंतनी घोष अपने पति के साथ हनीमून इंजॉय कर रही है. हनीमून इंजॉय करने के साथ-साथ अपने फेल लोग दिलों को भी इंजॉय करवा रही है. जहां उसकी फोटो को देखकर उनके फैंस भी खूब मजे लूट रहे हैं. और उसकी इस तस्वीर पर जमकर तारीफ बरसा रहे हैं.

इस कारण हुई अभिनेत्री ट्रोल.

जानकारी हो की हिंदी टेलीविजन शो की अभिनेत्री सायंतनी घोष अपने हनीमून मनाने के लिए श्रीलंका पहुंची हुई है. जहां उनकी वायरल भी फोटोस के कारण वह इस समय टोल की शिकार होती हुई नजर आ रही है. बार्बी फोटो की बात करें तू जिसमें वह किलर लुक देती हुई नजर आ रही है इसके साथ ही वह स्विमिंग सूट भी पहनी हुई है जिसमें इसका पूरा बोल्ड फिगर नजर आ रहा है जिसे उसके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CbFeZNAgg45/?utm_source=ig_web_copy_link

 

लोग अक्सर ही पूछते रहते है ऐसे गंदे सवाल.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक बहुत बड़ी बात की खुलासा की है, लोग अक्सर उनके ब्रेस्ट साइज को लेकर सवाल पूछते रहते हैं. जिसके चलते वह अक्सर ही परेशान रहती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *