अनबन की अफवाहों के बीच ‘ द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे अक्षय कुमार; कपिल के साथ किया इस तरह का व्यवहार

इस समय सोशल मीडिया पर कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपनी एक गलती की वजह से काफी ट्रोल किए जा रहे हैं. इस गलती की वजह से कपिल शर्मा को हर जगह से मुंह की खानी पड़ रही है जिसके चलते वह इस समय काफी परेशान रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद भी बॉलीवुड के सुपरस्टार जिन्होंने कपिल शर्मा के शो पर पहुंचकर उनका हौसला बुलंद किया और उन्हें गले से लगाया. आज हम इसकी पूरी जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से आप तक पहुंचाएंगे.

आखिर क्यों फंसे ट्रोल में कपिल.

इस समय कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा गलती के कारण सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. अगर हम उस गलती पर प्रकाश डालें जिसकी वजह से वह इस समय सोशल मीडिया पर बने हुए हैं. उसकी वजह यह बताई जा रही है कि उन्होंने द कश्मीर फाइल फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया था. जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल का शिकार हो गए थे.

https://www.instagram.com/tv/Ca4KzHCFquI/?utm_source=ig_web_copy_link

द कपिल शर्मा शो पहुंचे यह अभिनेता.

बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से जाने जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म को प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे हैं. जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्ट्रेस हीरोइन कृति सनोन भी पहुंची है. अगर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म के नाम की बात करें जिसका नाम बच्चन पांडे है. इस फिल्म को प्रमोशन करने के दौरान अक्षय कुमार ने कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा के गाल पर किस कर लिया. यह सब मामला तब हुआ जब कपिल शर्मा अपनी गलतियों के कारण ट्रोल हो रहे थे. अक्षय कुमार किशन ऑन इन दिनों द कपिल शर्मा के शो अपने अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे के एक गाने बेवफा को प्रमोट करने पहुंचे हैं. बता दें की वह अक्सर कपिल के शो में जाते रहते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *