‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखकर लोगों ने अनुपम खेर से कहा- हम सच में नहीं जानते कि कश्मीरी पंडितों के साथ ये सब कुछ हुआ है’

इस समय भारत के सिनेमाघरों में द कश्मीर फाइल एक अलग ही तहलका मचाए हुए हैं. जिसे भारत के लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इसके साथी या मूवी बॉक्स ऑफिस पर काफी ताबड़तोड़ कमाई भी कर रही है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको इस फिल्म को देखने के बाद लोगों द्वारा अनुपम खेर को क्या राय दी गई उसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे. जिसे जानने के बाद अनुपम खेर भी भावुक हो गए.

https://www.kooapp.com/profile/anupampkher

अनुपम खेर ने ट्वीट कर बोला यह बात.

अगर किसी फिल्म की जोर शोर से चर्चा हो रही है तो वह फिल्म द कश्मीर फाइल्स है अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी है. अगर हम इस फिल्म की बात करें जिसने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर तुर्की कमाई करने के साथ-साथ पूरा बॉक्स ऑफिस हिला कर रख दिया है. शुरुआत में इस फिल्म को केवल 700 स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया था लेकिन दर्शकों के दिमाग के बाद अब देश भर में करीब 2000 स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है. और इसी दौरान अनुपम खेर और पल्लवी जोशी की भी चर्चा हो रही है. इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता और विलेन के रोल निभाने वाले अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक ट्वीट लिखते हुए कहां की जब एयरपोर्ट पर आपको 12:15 लोग बोले आप कि कश्मीर फाइल्स देखी, माफ कीजिएगा हमें पता नहीं था कि कश्मीरी पंडितों के साथ ऐसा कुछ हुआ था, तो फिर वही सिक्योरिटी कहे खेर साहब आपकी फिल्म में दहला दिया. इन सब बातों को सुनने के बाद अनुपम खेर थोड़े भावुक हो गए.

पीएम मोदी ने की तारीफ

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल और पल्लवी जोशी प्रधानमंत्री नरेंद्र से मिलने गए. जहां भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेकअप की तारीफ की और उनकी इस विषय पर फिल्म बनाने की हिम्मत दिखाने को दांत दिया. जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने दिए ट्वीट कर पीएम मोदी का आभार जताया.

अब तक कर ली इतनी कमाई

अगर हम फिल्म द कश्मीर फाइल्स की बात करें जिसने बहुत कम ही दिनों में ताबड़तोड़ कमाई कर ली. अगर हम इस फिल्म की बजट की बात करें तो जो कि सिर्फ 14 करोरी है और इस फिल्म ने अब तक रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है, जहां इस फिल्म ने 3 दिन में ही 26 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *