राखी सावंत ने पहन लिया ऐसा ड्रेस की यूजर्स बोलने लगे….’राखी क्या तुम्हें ये ड्रेस उर्फी जावेद ने तोहफे में दी है?’…..

बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर काफी चर्चे में बनी रहती है।राखी अपने हर लुक की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और हाल ही में,राखी ने अब अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिस पर लाइक और कमेंट की जमकर बरसात कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि,राखी सावंत चीता प्रिंट ड्रेस में अपनी बैक और यहां बना टैटू फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपनी कमर को फ्लॉन्ट करने के लिए राखी ने इस दौरान बालों का भी बन बनाया हुआ है।गौरतलब है कि,कुछ ही घंटो में राखी के इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

लगातार कॉमेंट्स कर रहे यूजर्स…

https://www.instagram.com/reel/CbISI1NMOg2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cf84ef36-64bd-4317-8b2e-6cd6328b1d24

राखी सावंत के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन देते जा रहे है। जहां एक यूजर ने अपने कमेंट को उर्फी जावेद से जोड़ते हुए लिखा, ‘राखी क्या तुम्हें ये ड्रेस उर्फी जावेद ने तोहफे में दी है?’ तो वहीं एक और यूजर ने उनके हाईलाइट हो रहे चीता प्रिंट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘भागो भागो शेर आया.’ ऐसे ही फैंस और भी तमाम दिलचस्प रिएक्शन राखी के इस वीडियो पर दे रहे हैं।बहुत कम ही समय में रखी की वीडियो पर जम कर लाइक्स और कॉमेंट्स आ चुके है।

बोल्डनेस की वजह से मशहूर है पूरी दुनिया में…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,राखी सावंत अपने बोल्ड अंदाज के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं।राखी का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनके एक से बढ़कर एक सिजलिंग फोटो और तस्वीर से भरा हुआ है। फैंस को राखी का हॉट अंदाज इतना पसंद है कि राखी जब साड़ी भी पहनती हैं तो लोगों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए वो साड़ी को बोल्ड टच देना नहीं भूलती हैं और राखी अपने फैशन सेंस के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती नजर आती रहती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *