पुष्पा की सीधी साधी श्रीवल्ली ने दिखाया अपना देसी लुक…तस्वीर देख फैंस बोले आप क्वीन लग रही हैं….

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आती है। वह अक्सर अपने नए-नए लुक की तस्वीरों की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं लेकिन अब उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ाने लगा है। आपको बता दें कि, रश्मिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें वो व्हाइट साड़ी में नजर आ रही है और इसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

व्हाइट ट्रांसपेरेंट सारी में किया फोटो पोस्ट…

https://www.instagram.com/p/CbC4GowAwP5/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c07c309b-1b0a-4de1-8c94-ac98d5570fc2

गौरतलब है कि,रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ग्लैमरस लुक में नहीं बल्कि साड़ी में नजर आ रही हैं और फोटोज में देखा जा सकता है कि रश्मिका ने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी है जिसमें वह हद से ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है और उनकी क्यूट सी स्माइल पर फैंस फिदा हो गए हैं।कई ऐसे सेलेब्स है जिन्हें रश्मिका के देसी अवतार को काफी पसंद किया है।फैंस इन फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहे है।कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की बारिश हो गई है।एक फैन ने कमेंट किया, चेहरा है या चांद खिला है। दूसरे ने लिखा, गॉर्जस। किसी ने लिखा, आप क्वीन लग रही हैं और इस तरह फैंस रश्मिका की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।बता दे कि,रश्मिका की दीवानगी का अंदाजा ऐसे लगाया जा रहा है कि उनकी तस्वीरों को 22 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

जल्द ही आने वाली है बॉलीवुड में

https://www.instagram.com/p/Ca-MiTtAO0g/?utm_source=ig_embed&ig_rid=88569d81-c5a1-4d21-9970-0ed9df97f16d

बता दे कि, रशमिका की आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और इस मूवी में उन्होंने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम किया था और दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया।मूवी में रश्मिका मंदाना ने सीधी-सादी श्रीवल्ली का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें कि रश्मिका मंदाना बहुत जल्द फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *