अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या ने सुनाई हिंदी कविता, वायरल वीडियो पर बोले अभिषेक- ये खून में है…

Amitabh Bachchan’s granddaughter Aaradhya recited Hindi poetry, Abhishek said on the viral video – Yeh Khoon Mein Haiअमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या एक लोकप्रिय स्टार किड हैं। ऐश्वर्या राय उन्हें हमेशा अपने पास रखती हैं। आराध्या भले ही छोटी हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह हिंदी शायरी सुनाती नजर आ रही हैं। कई लोग इस वीडियो को शेयर और तारीफ कर रहे हैं.

आराध्या ने स्कूल के कार्यक्रम में जिस सटीकता के साथ हिंदी बोली, उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. अभिषेक ने भी अपनी बेटी के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक फैन को जवाब देते हुए लिखा, ‘ये खून में है…’

https://www.instagram.com/p/CbCRWiUFVLJ/

आराध्या का यह वीडियो ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ में आयोजित हिंदी भाषण प्रतियोगिता का है। आराध्या के मुंह से इतनी प्यारी हिंदी सुनकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘विरासत जारी है। इसी के साथ फैंस उनकी तुलना अमिताभ बच्चन से कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि आराध्या की आवाज अमिताभ जितनी दमदार है।

 

यह आराध्या के स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल में 2021-22 में हुए Hindi Elocution Competition का है। इसमें आराध्या ने कुछ हिंदी कविताएं सुनाई थीं। इस वीडियो को एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और लिखा-और विरासत जारी है।’ वहीं कुछ लोगों ने आराध्या की तुलना उनके दादा अमिताभ बच्चन की हिंदी से की और कहा कि उनकी हिंदी स्किल्स उनके दादा बिग बी और परदादा हरिवंश राय बच्चन जैसी हैं। हरिवंश राय एक मशहूर कवि और अमिताभ बच्चन के पिता थे।

आराध्या बच्चन का जन्म 16 नवंबर 2011 को हुआ था। वह कमाल की डांसर भी हैं। आराध्या के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। वहीं बात करें अभिषेक बच्चन की तो वह जल्द ही ‘दसवी’ और SSS-7 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं ऐश्वर्या राय तमिल फिल्म Ponniyin Selvan 1 में दिखेंगी।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *