प्रियंका को देख निक बेकाबू हो गए और बीच कॉन्सर्ट में प्रियंका को करने लगे किस, फिर हुआ कुछ ऐसा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एकमात्र बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट की अभिनेत्री है. इसके साथी उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को अनेकों सुपरहिट फिल्में दी है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से उनके पति निक जोन्स द्वारा की गई हरकतों बारे में आपको बताएंगे, जिसे जानने के बाद आपकी हंसी नहीं रोक पाएंगे. और यह सोचेंगे कि आखिर यह कैसे कर दिया.

https://www.instagram.com/p/B332EmQgiFi/?utm_source=ig_web_copy_link

पति के कारण सुर्खियों में आई प्रियंका.

बॉलीवुड अभिनेत्री और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अभिनेत्रियों में से एक है, जो अपने सुपरस्टार अंदाज के लिए जानी जाती है. और वह अक्सर ही इसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है. या तो हम सब जानते हैं कि जब चुप रह फिल्म क्रीम फिगर को स्टाइलिश कपड़े से ढकती है, तो वह देखने में काफी सुंदर लगती है. ठीक वैसा ही कुछ नजारा उनके साथ हुआ जब प्रिय अपने स्टाइलिश लुक के साथ निक जॉन के साथ एक लाइव कंसर्ट में शिरकत करने पहुंची थी. इस दौरान वह इतनी खूबसूरत लग रही थी कि उनके पति निक ना चाहते हुए भी अपने को रोक नहीं पाए और सबके सामने ही अपने पत्नी प्रियंका चोपड़ा को लिप किस करने लगे.

https://www.instagram.com/p/B3v68R1B2RZ/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुआ वीडियो

अगर हम वायरल हुए वीडियो की बात करें जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. अगर हम इस वीडियो की बात करें तो या वीडियो साल 2020 की शुरुआत फ्लोरिडा की है. जब जोनास ब्रदर एक लाइव कंसर्ट में करने पहुंचे थे. जहां निक केविन और जो जोनास मंच पर अपने संगीत सत्रों से दिल जीत रहे थे. प्रियंका डेनियल और सोफी टर्नर अपने शेयर करते हुए नजर आए. उस समय उनके पूरा परिवार इस शो को देखने पहुंचे थे, उसी बीच निक जॉन अचानक आते हैं और अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए सबके सामने ही लिप किस करने लगते हैं. यह सब हरकत कैमरे में कैद हो गई और जिसके बाद पूरी तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *