ईशा गुप्ता ने तोड़ीं बोल्डनेस की हदें, सोफे पर लेट दिए ऐसे पोज कि देखकर पसीने आ जाएंगे आपको

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है. लेकिन अपनी हरकतों से वह इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. या तो हम सब जानते हैं कि ईशा अपनी फिल्मों में बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से ईशा गुप्ता से जुड़े और भी कुछ राज आपको बताएंगे.

https://www.instagram.com/p/Ca7EPGrgMZH/?utm_source=ig_web_copy_link

ईशा गुप्ता ने दिखाया अपना नया लुक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ईशा गुप्ता, इस समय अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. अगर हम इंस्टाग्राम पर फोटो की बात करें जिनमें यह साफ देखा जा रहा है कि सोफे पर लेटे हुए हैं. इस दौरान फुल फ्री वाली बेहद छोटी ड्रेस पहनी हुई है. जिसके चलते उसका बेहद बोल्डनेस वाला लुक देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही बादल में फोटो में वह इंटेंस लुक में कैमरे में देखते हुए पुलिस दे रही है, जहां वह बेहद हॉट दिख रही है.

https://www.instagram.com/p/Ca_5fXoAA8H/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री ईशा गुप्ता मैं अपने बोल्ड अवतार से पुरे सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. अगर वायरल में तस्वीर की बात करें जहां उन्होंने बोल्ड अवतार को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है, और इसके साथ ही बालों को खुला छोड़ा है. उन्होंने अपने फोटो में ब्यूटी लुक देने के लिए हाई हील्स वाले लॉन्ग बूट पहने हुए हैं. जिससे वह दिखने में और भी सुंदर लग रही है.

https://www.instagram.com/p/CX81XiyokUe/?utm_source=ig_web_copy_link

इन कारणों से बनी चर्चा का विषय.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ईशा गुप्ता की अगर हम वर्क फ्रंट की बात करें तो. हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी अपकमिंग फिल्म देसी मैगजीन आने वाली है. जिसमें उनकी बोल्ड अवतार देखने को मिलेंगे. और इस फिल्म को उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *