स्ट्रैपलेस एनिमल प्रिंट बिकिनी में नोरा फतेही का ग्लैमरस अंदाज, पूल में मस्ती करती आईं नजर

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही बीते कुछ दिनो से एंजॉय कर रही है। सूत्रों की मानें तो नोरा फतेही बीते दिनों से दुबई में है। बता दें कि नोरा ने के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाया कि वो पुल में नोरा मी टाइम एंजॉय कर रही है, आपको बता दे कि, वीडियो में नोरा एनिमल प्रिंट की स्ट्रैपलेस बिकिनी पहने हुए सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं और हर वीडियो में नोरा अपने किलर अंदाज से जलवे बिखेर रही हैं और उनके फैंस को उनका ये वीडियो और अंदाज काफी भा रहा है।

अपने फैंस को ऑनलाइन ट्रीट दे रही नोरा…

गौरतलब है कि, बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा नोरा फतेही का हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है और फैंस की फेवरेट नोरा भी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके उन्हें ऑनलाइन ट्रीट देती दिख रही है।इन दिनो अब नोरा ने पूल में चिल करते हुए बिकिनी में अपने कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर फैंस काफी बेताब हो रहे है और नोरा के इन फोटोज पर फैंस लाइक्स पे लाइक्स दिए जा रहे है।

बिकिनी में छाया नोरा का लुक

बता दे कि,नोरा इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही है।कुछ समय पहले ही नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पूल में अपने मी टाइम की झलक दिखाते फैंस के साथ शेयर की है। वीडियो में नोरा एनिमल प्रिंट की स्ट्रैपलेस बिकिनी पहने हुए सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं। हर वीडियो में नोरा अपने किलर अंदाज से जलवे बिखेर रही हैं।एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस से लेकर उनका एटीट्यूड तक हर चीज उनके फोटो में ऑन पाइंट हो रहा है।पूल में बिकिनी पहने नोरा के जलवे देखकर कोई भी मदहोश हो सकता है।बता दे कि,एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बिकिनी संग न्यूड ग्लॉसी मेकअप कर रखा हैऔर हवा में उड़ते एक्ट्रेस के बाल उनके लुक को और भी ज्याद चार्मिंग बना रहे हैं। फैंस को नोरा का बिकिनी लुक बेहद पसंद आ रहा है और फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *