दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं हरभजन सिंह और गीता बसरा, खूबसूरत तस्वीरें साझा कर दी खुशखबरी

Harbhajan Singh and Geeta Basra are going to become parents for the second time, shared the good news by sharing beautiful pictures:भारतीय दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। ये खुशखबरी उनकी गीता ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए दी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो और हरभजन जुलाई में दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।

गीता द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनकी पांच साल की बेटी हिनाया भी नजर आ रही हैं। फोटो में गीता का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। तो वहीं शेयर की गई तस्वीर में हरभजन-गीता और उनकी बेटी के कपड़ों की ट्विनिंग बेहद खूबसूरत लग रही है। तो वहीं अन्य फोटो में बेटी हिनाया मां गीता के बेबी बंप पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक फोटो में हिनाया ने एक टी-शर्ट हाथ में पकड़ी हुई है, जिसमें लिखा हुआ है, ‘जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं।’

गीता और हरभजन के दूसरी बार पैरेंट्स बनने की खबर सुनते ही दोनों के फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। गीता की पोस्ट पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।

 

 

हरभजन सिंह और गीता के रिश्ते की बात करें तो दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 29 अक्टूबर 2015 को शादी रचा ली थी। हरभजन सिंह आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करेंगे। फरवरी में हुई नीलामी में अंतिम मिनट में केकेआर ने उन्हें उनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये में खरीदा था। तो वहीं हरभजन से शादी के बाद गीता फिल्म इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गई हैं।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *